बोल्डनेस में बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं खुशी, इतनी छोटी सी ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट

जाह्नवी कपूर की तरह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी काफी ग्लैमरस हैं. अक्सर खुशी अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 07:29 PM IST
  • खुशी कपूर ने काफी स्टाइलिश अंदाज दिखाया है
  • जाह्नवी कपूर की ही तरह काफी ग्लैमरस हैं खुशी
बोल्डनेस में बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं खुशी, इतनी छोटी सी ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में अपनी दमदार एक्टिंग और स्टाइल की वजह से दुनियाभर में एक खास पहचान बना ली है. अब बिल्कुल उन्हीं की तरह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी उभरती नजर आ रही हैं. खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही उन्हें एक अलग पहचान मिल गई है. कुछ समय से वह अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं.

Khushi Kapoor के सिजलिंग पर टिकी रह गई नजरें

खुशी के स्टाइल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले टाइम में वह इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को बोल्डनेस के मामले में कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अक्सर खुशी के नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब फिर से उनका काफी स्टाइलिश अंदाज कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस साटिन की पर्पल शेड की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

हॉट दिख रही हैं खुशी कपूर

खुशी ने अपने इस बैकलेस ड्रेस को काफई अलग-अलग पोज के साथ कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमर मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों का बन बनाकर इन्हें बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. खुशी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपनी लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

इस फिल्म में दिखेंगी खुशी कपूर

गौरतलब है कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज़' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए ही खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- 46 साल की चित्रांगदा सिंह ने दिखाया ग्लैमरस लुक, डिजाइनर पैंट्स पर टिकी रह गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़