कृति सेनन को साड़ी में देख बढ़ी फैंस की बेचैनी, किलर लुक्स पर टिकी रह गईं निगाहें

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर खूब चलाया है. उनका हर अवतार फैंस को मदहोश कर देता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 08:03 PM IST
  • कृति सेनन का नया लुक वायरल हो रहा है
  • कृति साड़ी में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं
कृति सेनन को साड़ी में देख बढ़ी फैंस की बेचैनी, किलर लुक्स पर टिकी रह गईं निगाहें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने छोटे से फिल्मी करियर में ही यह साबित कर दिया है कि उन्हें कोई भी रोल दिया जाए वह उसमें फिट बैठेंगी. कृति अपने हर रोल को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं. अपनी फिल्मों और एक्टिंग के साथ ही कृति ने अपने लुक्स से भी सभी का ध्यान खींचा है. वह जिस भी अंदाज में आएं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. कृति भी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि फैंस उनके दीदार के लिए कितने बेताब रहते हैं.

Kriti Sanon ने फिर बढ़ाई धड़कनें

अब अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए ही कृति सेनन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ऐसे में ही अब फिर से कृति ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए शेयर की हैं.

साड़ी में भी कहर ढा रही हैं कृति सेनन

इन फोटोज में कृति को सीक्वेंस वाली खूबसूरत गोल्डन साड़ी पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस साड़ी को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. उन्होंने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप भी डस्की सा ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कान में गोल्डन स्टोन वाले छोटे-छोटे से ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस देसी लुक में भी कृति बेहद हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति सेनन

अब कृति की फिल्मों पर नजर डालें तो जल्द ही उन्हें साउथ सुपरस्टार प्रभास की मेगाबजट फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा जाएगा. इसके अलावा कृति के 'भेड़िया', 'गणपथ' और 'शहजादा' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, ओपन श्रग में दिए एक से एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़