कृति सेनन के दुपट्टे ने बयां की श्रीराम गाथा, 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले इस अवतार में खींचा ध्यान

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले ही इस समय कृति सेनन ने अपने लुक सभी का दिल जीत लिया है. लेटेस्ट लुक के साथ एक्ट्रेस ने ऐसा दुपट्टा कैरी किया है कि सभी की नजरें उनके इस नए अवतार पर टिकी रह गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2023, 04:27 PM IST
  • कृति सेनन ने पहना राम दरबार का दुपट्टा
  • 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले चर्चा में कृति
कृति सेनन के दुपट्टे ने बयां की श्रीराम गाथा, 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले इस अवतार में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) इसके प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. अब इसी सिलसिले में फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रहीं कृति एक इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंचीं. यहां कृति बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिख रही थी. खासतौर पर उनके दुपट्टे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

Kriti Sanon ने ओढा ऐसा दुपट्टा

कृति ने इस इवेंट के गोल्डन अनारकली सूट पहना था. इसके साथ प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया था. कृति के इस दुपट्टे का प्रिंट इतना खास था कि सभी की नजरें इस पर टिकी रह गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

दरअसल, इस दुपट्टे पर राम दरबार का दृश्य प्रिंट किया गया था. उन्होंने बहुत खूबसूरती से इस दुपट्टे को ओढ़ा हुआ था. ऐसे में जिसकी भी नजर कृति पर पड़ी वह उन्हें देखते ही रह गया.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं कृति सेनन

कृति ने अपने इस लुक को बिल्कुल इंडियन टच से कंप्लीट किया था. उन्होंने इस दौरान न्यूड सटल मेकअप रखा था. इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड की ज्वेलरी की थी. एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड का खूबसूरत नेकपीस और कानों में कलरफुल ट्रेडिशनल ईयररिंग्स पहने थे. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक हाथ में गोल्ड का ब्रेसलेट भी कैरी किया हुआ था और बालों को बांध रखा है. इस लुक में कृति बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

16 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास को भगवान राम, कृति सेनन को माता सीता, सनी सिंह को लक्ष्मण, देवदत्त नागे को महाबली हनुमान और सैफ अली खान को रावण का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. 'आदिपुरुष' 16 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अब तक फिल्म के एक लाख टिकट्स बिक चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- 'अंगूरी भाभी' ने समुद्र किनारे तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी लुक में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़