क्रिस्टल डिसूजा ने बालकनी में दिखाया किलर लुक, नूरानी चेहरे पर ठहर गईं नजरें

Krystle Dsouza Photoshoot: क्रिस्टल डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 05:13 PM IST
    • क्रिस्टल डिसूजा ने बरपाया कहर
    • लहंगा में स्टनिंग दिख रहीं क्रिस्टल
क्रिस्टल डिसूजा ने बालकनी में दिखाया किलर लुक, नूरानी चेहरे पर ठहर गईं नजरें

नई दिल्ली: क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza) भी इस समय फेस्टिवल के रंग में रंगी हुई दिख रही हैं. ऐसे में वह अपने हर नए लुक की झलक भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए नया सिजलिंग अवतार शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट में क्रिस्टल एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में चाहने वालों को दिवाना बना रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं क्रिस्टल डिसूजा

तस्वीरों में क्रिस्टल लाइट ग्रीन शेड का लहंगा और ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का सीक्वेंस वाला दुपट्टा लिया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krystle Dsouza (@krystledsouza)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर क्रिस्टल ने गले में स्लीक सा डायमंड मेकअप कैरी किया है.

बालकनी में फ्लॉन्ट किया किलर लुक

क्रिस्टल ने अपने इस लुक को बालकनी में फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस का किलर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. वहीं, फैंस ने तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. क्रिस्टल ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दिल वाली दिवाली.'

फिर पर्दे पर देखने के इंतजार में हैं फैंस

क्रिस्टल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में टीवी शोज से लेकर फिल्मों, वेब सीरीज और कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. हालांकि, अब क्रिस्टल के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें! रेव पार्टी में इस जगह से आते थे सांप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़