Madgaon Express: अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो करेंगे कुणाल खेमू

Madgaon Express: कुणाल खेमू ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. अब एक्टर' मडगांव एक्सप्रेस' से डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए तैयार हैं. एक्टर ने बताया की इस फिल्म में उनका कैमियो भी देखने को मिलने वाला है.  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:46 PM IST
    • डायरेक्टोरियल फिल्म होगा कुणाल का कैमिया
    • अपनी पहली फिल्म को लेकर शेयर किया एक्सपीरीयंस
Madgaon Express: अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो करेंगे कुणाल खेमू

नई दिल्ली: Madgaon Express: अपकमिंग फिल्‍म 'मडगांव एक्सप्रेस' से निर्देशन में उतरने वाले एक्‍टर कुणाल खेमू फिल्‍म में कैमियो करते दिखाई देंगे. 'ढोल', 'गो गोवा गॉन', 'लूटकेस' और कई अन्य कॉमेडी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले कुणाल का फिल्‍म में आना लाजमी है.

'मडगांव एक्सप्रेस' में होगा कुणाल कैमियो 

इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, 'कुणाल का 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो होगा. फिल्म के साथ निर्देशन की शुरुआत करने वाले एक्‍टर की कॉमिक टाइमिंग अद्भुत है, जबकि कॉमेडी हमेशा से उनकी शैली रही है. फिल्म में एक कैमियो के रूप में, वह निश्चित रूप से फिल्म में एक दिलचस्प स्वाद जोड़ देंगे.'

2016 में ही शुरू कर दिया था स्क्रिप्ट पर काम

सूत्र ने आगे बताया, 'उन्होंने 2016 में स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया था और स्क्रिप्ट को ध्यान में रखते हुए फिल्म में उनका कैमियो भी हो सकता है.' दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी अभिनीत 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया. यह फिल्‍म गोवा की सुंदर पृष्ठभूमि पर आधारित तीन दोस्तों की एक पागलपन भरी कॉमेडी का वादा करती है.

22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं, जो फिल्‍म में और पागलपन जोड़ देते हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-  अर्चना गौतम की मां हुईं अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़