Laal Singh Chaddha OTT Release: लाल सिंह चड्ढा का इंतजार खत्म, नेटफ्लिक्स पर इस दिन देख पाएंगे फिल्म

Laal Singh Chaddha OTT Release: सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि नेटफ्लिक्स पर 'लाल सिंह चड्ढा' आ रही है. ऐसे में लोग आमिर खान की चुटकी ले रहे हैं. लोग लगातार पूछ रहे हैं कि हो गए तुम्हारे छह महीने.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 11:08 AM IST
  • 'लाल सिंह चड्ढा' अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज
  • फैंस फिल्म देखने के लिए बेहद एक्साइटेड
Laal Singh Chaddha OTT Release: लाल सिंह चड्ढा का इंतजार खत्म, नेटफ्लिक्स पर इस दिन देख पाएंगे फिल्म

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स ने अपने यूजर्स को एक कमाल की खुशखबरी दी है. आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' अपने थिएटर रिलीज के आठ हफ्तों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लैंड करने वाली है. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी शेयर की है.

गोलगप्पे रेडी रखिए

नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'अपने गोलगप्पों को रेडी रखिए क्योंकि 'लाल सिंह चड्ढा' अब स्ट्रीम कर रही है'. कुछ लोग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हुए, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि 'उनको ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म रिलीज हुए छह महीने हो गए हों'. बता दें कि आमिर खान पहले फिल्म को रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर लाना चाहते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फैंस ने लिया मजा

फिल्म के ओटीटी रिलीज की खबर सामने आते ही एक यूजर ने पूछा कि 'छह महीने हो गए क्या इसके'. वहीं दूसरे ने कहा कि 'बहुत जल्दी ओटीटी पर आ गया'. वहीं कुछ लोगों को अब उम्मीद है कि इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देखेंगे. बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड ऑस्कर विनिंग फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है.

जब आमिर ने कही थी ये बात

आमिर खान ने फिल्म के थिएटरिकल रिलीज के समय कहा था कि थिएटर में जाकर फिल्म देखने की एक्साइटमेंट अब खत्म हो चुकी है. क्योंकि फिल्में  रिलीज होने के तुरंत बाद ही ओटीटी पर आ जाती हैं. ऐसे में आमिर खान ने अपनी फिल्म के ओटीटी रिलीज में 6 महीने के गैप की बात रखी थी, लेकिन लगता है कि आमिर खान समय से पहले ही इसे ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मिमी चक्रवर्ती ने ढाक की थाप से मिलाए कदम, हाथ में धुनुची उठाकर किया डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़