Laaptaa Ladies Trailer OUT: घूंघट की आड़ में बदल गई दुल्हन, मजेदार ट्रेलर देख बढ़ जाएगी बेसब्री

Laaptaa Ladies Trailer OUT: किरण राव की 'लापता लेडीज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके बाद फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है. फिल्म में एक लापता दुल्हन की कहानी दिखाई गई है, जिसे ढूंढने के दौरान कई मजेदार वाकय देखने को मिलते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 05:44 PM IST
    • मजेदार है फिल्म का ट्रेलर
    • लापता दुल्हन को ढूंढेंगे रवि
Laaptaa Ladies Trailer OUT: घूंघट की आड़ में बदल गई दुल्हन, मजेदार ट्रेलर देख बढ़ जाएगी बेसब्री

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan)  की पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' (Laaptaa Ladies) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. कुछ वक्त पहले ही इसका टीजर जारी किया गया, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. हालांकि, अब फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसने इस बेसब्री को दोगुना कर दिया है. इस बार एक अलग ही कहानी दर्शकों के बीच पेश की जाने वाली है. 

दिखाई जा रही है दिलचस्प कहानी

'लापता लेडीज' के ट्रेलर में एक दूल्हा अपनी नई-नवेली दुल्हन को ढूंढता नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआती है गांव में बज रहे बैंड-बाजे के शॉट के साथ. एक घर ब्याह करके अपनी दुल्हन को घर लाता है.

गृह प्रवेश के लिए जैसे ही द्वार पर दुल्हन का घूंघट उठाया जाता है, सभी चौंक जाते हैं और यहीं से पता चलता है कि ये तो वो लड़की नहीं है जिससे लड़के की शादी हुई है. ऐसे में पता चलता है कि दुल्हन रास्ते में ही बदल चुकी है. अब दुल्हन को ढूंढने के सफर की ये कहानी बहुत दिलचस्प है.

जबरदस्त है ट्रेलर

दुल्हन के लापता होने की खबर पुलिस स्टेशन में दी जाती है. पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में एक्टर रवि किशन नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. ट्रेलर की शुरूआत से लेकर अंत तक इसमें मजेदार डायलॉग्स और कॉमेडी का तड़का लगाया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. वहीं, दर्शकों में उत्सुकता भी बढ़ गई हैं.

1 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

किरण राव ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है. वहीं, इसे आमिर खान के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, गीता अग्रवाल, प्रतिभा रंता, रवि किशन और छाया कदम जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्किल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पर भड़कीं मनारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा, बोलीं- "उधार के कपड़े पहनती हैं..."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़