सुष्मिता सेन को छोड़ इस सुपरमॉडल के दीवाने हुए ललित मोदी! सामने आईं तस्वीरें

ललित मोदी ने कुछ समय पहले सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, बाद में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आईं. अब खबर आई है कि ललित मोदी को नया प्यार मिल गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 5, 2023, 03:23 PM IST
  • ललित मोदी की जिंदगी में आया नया प्यार
  • सुष्मिता के बाद इस मॉडल को कर रहे डेट
सुष्मिता सेन को छोड़ इस सुपरमॉडल के दीवाने हुए ललित मोदी! सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली: करोड़ो रुपये का घापला कर भारत से फरार हुए IPL के फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) कुछ समय से अपनी लव लाइफ की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने सुष्मिता सेन (Sudhmita Sen) के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, कुछ ही समय के बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट भी हो गईं. ऐसे में कहा जाने लगा कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं. वहीं, अब लगता है कि ललित मोदी की जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है.

पार्टी के दौरान उड़ीं खबरें

दरअसल, बीते सोमवार को फेमस वकील और भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने तीसरी शादी की है. अब हरीश और उनकी नई पत्नी ट्रिना ने लंदन में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmyselfies.official)

इस मौके पर कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. अब इस फंक्शन की कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. यहां ललित मोदी की फोटोज ने सबका ध्यान खींचा है.

पार्टी में दिए थे सुपरमॉडल के साथ पोज

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिजनेसमैन ललित मोदी, सुपरमॉडल उज्ज्वला राउत के साथ बिंदास पोज देते हुए नजर आने लगे हैं. अब ललित और उज्ज्वला की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है. इसी बीच लोग उज्ज्वला को लेकर भी जानकारी हासिल करने लगे हैं. तो चलिए ऐसे में बताते हैं कि आखिर उज्ज्वला कौन हैं?

जानिए कौन हैं उज्ज्वला 

45 वर्षीय उज्ज्वला 90 के दशक की सुपरमॉडल हैं. उन्होंने काफी कम उम्र में ही मॉडलिंग में अपना करियर तलाश लिया था. उज्ज्वला के पिता मुंबई पुलिस में पूर्व डिप्टी कमिश्नर हैं. 1996 में उज्ज्वला ने फेमिना मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया और वह इसकी विजेता भी रहीं. इस साल में वह फ्रांस एलीट मॉडल लुक कॉन्टेस्ट में भी टॉप 15 में अपनी जगह बनाने में सफल रही थीं.

2011 में हुआ था उज्ज्वला का तलाक

उज्ज्वला ने अपने करियर में कई बड़े ब्रांड्स के लिए रैंप वॉक की. इसके अलावा वह विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में वॉक करने वाली पहली भारतीय मॉडल भी बनीं. उन्होंने 2004 में स्कॉटिश फिल्म मेकर मैक्सवेल स्टेरी संग शादी की थी. हालांकि, 2011 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. उनकी एक बेटी भी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़