Lalit Modi-Sushmita Sen Affair: ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर पर ये क्या बोल गईं तसलीमा नसरीन, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

Lalit Modi-Sushmita Sen Affair:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सन और ललित मोदी अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं लेखिका तसलीमा नसरीन में उनके अफेयर पर सवाल उठाए हैं. तसलीमा ने सुष्मिता पर सवाल उठाते हुए कहां- एक्ट्रेस पैसों के लिए लिए बिक गई? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 07:22 PM IST
  • तसलीमा नसरीन सुष्मिता सेन के अफेयर पर उठाए सवाल
  • तसलीमा नसरीन ने कहा आत्म निर्भर ऐसे इंसान की क्या जरूरत
Lalit Modi-Sushmita Sen Affair: ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर पर ये क्या बोल गईं तसलीमा नसरीन, लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया इनके रिश्ते को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है वहीं कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. वहीं अब इस लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्विट किया है. उन्होंने अपने इस ट्विट से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पर निशाना साधा है. आइए जानते हैं लेखिका ने अपने ट्विट में क्या कहा. 

तसलीमा ने सुष्मिता पर साधा निशाना 

तसलीमा ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा मैं एक बार सुष्मिता सेन से कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी. उन्होंने मुझे गले लगाकर आई लव यू कहा था. जहा से मैं आती हूं वहां मुझसे कोई लंबा नहीं था लेकिन उनके सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया था. उनकी खूबसूरती से मेरी आंखे नहीं हट रही है. इतनी कम उम्र में उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया था उनकी इस हिम्मत, ईमानदारी मुझे काफी पसंद आई. 

अपनी इस मुलाकात को याद करते हुए लेखिका ने आगे लिखा सुष्मिता सेन अब क्राइम में शामिल बदसूरत आदमी के साथ समय बिता रही हैं क्यों वह आदमी अमीर है? तो क्या वह पैसों के लिए बिक गईं? शायद वह उस आदमी से प्यार करती हो. विश्वास नहीं होता है कि वह सच में प्यार में हैं. मेरे दिल से उन लोगों के लिए सम्मान खत्म हो जाता है जो पैसों के लिए प्यार में होते हैं. 

तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता के लिए किया ट्वीट 

इस फेसबुक पोस्ट से पहले तसलीमा ट्वीट कर चुकी हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा सुष्मिता सेन आत्म निर्भर और आत्म विश्वासी महिला हैं. लेकिन वह क्यों एक ऐसे आदमी के साथ शादी करेंगी? जिसकी कोई जरूरत नहीं है. 

ललित मोदी और सुष्मिता कर रहे हैं डेट 

बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. उन्होंने सुष्मिता संग अपनी रोमांटिक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. इस मसले पर सुष्मिता सेन ने रिएक्ट करते हुए लिखा था कि न ही उन्होंने शादी की है न ही सगाई वह अपनी जिदंगी में बेहद खुश हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Look-Alike: दीपिका पादुकोण की कार्बन कॉपी हैं रिजुता घोष, उनका बॉयफ्रेंड भी हैं रणवीर सिंह की फोटोकॉपी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़