लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान के लिए किया था सिर्फ इतनी कीमत का सौदा, 6 गुंडों को दी थी सुपारी

सलमान खान के घर के बाहर हुए फायरिंग केस की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. लगातार इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं. अब खबर आ रही है लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान की हत्या के लिए 6 गुंडों को सुपारी दी थी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 1, 2024, 07:59 PM IST
    • बिश्नोई ने दी थी 6 गुंडों को सुपारी
    • सलमान खान केस में नया खुलासा
लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान के लिए किया था सिर्फ इतनी कीमत का सौदा, 6 गुंडों को दी थी सुपारी

Salman Khan House Firing Case: सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर इसी साल अप्रैल में फायरिंग की गई थी. अब इस हाई प्रोफाइल केस में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. वहीं, सलमान खान पर हो रहे इन हमलों की वजह से उनका परिवार और दोस्तों सहित चाहने वाले भी काफी परेशान हैं. वहीं, खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने इस केस में एक बार फिर ने नया खुलासा कर दिया है. अब पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए हमलावरों को एक मोटी रकम पेश की थी.

20 लाख रुपये की दी थी सुपारी

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को मारने के लिए 6 गुडे भेजे थे. सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है. अब भी इस केस की जांच जारी है. अब मुंबई क्राइम ब्रांच की चार्जशीट से इस बात का खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी.

अनमोल और रोहित के खिलाफ गैर जमानती वॉरेंट जारी

गौरतलब है कि यह खुलासा तब हुआ है जब हाल ही में मुंबई की एक अदालत ने अनमोल बिश्नोई और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कथित सदस्य रोहित गोदेरा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. इस केस की चार्जशीट में अनमोल और रोहित के नाम के बाद से ही वे दोनों फरार हैं. 27 जुलाई 2024 को विशेष न्यायाधीश बी.डी. शेल्के ने उनकी गिरफ्तारी के लिए स्थायी गैर-जमानती वारंट जारी किया था.

अनमोल बिश्नोई ने दी थी स्पीच

इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि पुलिस ने अपनी चार्जशीट में बताया है कि सलमान खान के घर के बाहर हमले को अंजाम देने से पहले अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को 9 मिनट की स्पीच दी थी. इसमें उसने शूटर्स को समझाया था कि किस तरह से गोलीबारी की घटना को अंजाम देना है. सलमान खान फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह बिश्नोई गैंग में शामिल हैं. दोनों ने यह भी कबूल किया कि वह कनाडा में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल और रोहित गोधरा के साथ संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें- Citadel Honey Bunny Teaser: खत्म हुआ इंतजार, 'सीटाडेल' के टीजर में वरुण धवन और सामंथा के एक्शन ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़