Lucifer एक्टर टॉम एलिस बने चौथी बार पिता, दूसरी पत्नी Meaghan Oppenheimer के साथ दिखाई नन्ही परी की झलक

Lucifer सीरीज से चर्चा में आए मशहूर एक्टर टॉम एलिस के घर बड़ी खुशखबरी आई है. दरअसल, एक्टर एक प्यारी सी बेटी के पिता बन गए हैं. अब उन्होंने अपनी नन्ही परी की झलक दिखाते हुए यह गुडन्यूज अपने सभी चाहने वालों के दे दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 10, 2023, 12:59 PM IST
    • टॉम एलिस के घर आई नन्ही परी
    • सेरोगेसी के जरिए हुआ बेटी का जन्म
Lucifer एक्टर टॉम एलिस बने चौथी बार पिता, दूसरी पत्नी Meaghan Oppenheimer के साथ दिखाई नन्ही परी की झलक

नई दिल्ली: 'लूसिफर' सीरीज के मशहूर एक्टर टॉम एलिस (Tom Ellis) चौथी बार पिता बन चुके हैं. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी मेघन ओपेनहाइमर (Meaghan Oppenheimer) के साथ सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है. यह खुशखबर खुद अपने चाहने वालों को देते हुए टॉप ने बेटी और पत्नी के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है.

8 नवंबर को पैदा हुई बेटी

टॉम एलिस और उनकी पत्नी मेघन सरोगेसी के जरिए 8 नवंबर 2023 को माता-पिता बने हैं. टॉप ने बेटी की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Ellis (@officialtomellis)

इस फोटो में टॉम और मेघन अपनी लाडली का दुलार करते हुए उसे निहार रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी नन्ही परी के नाम का भी खुलासा किया है. टॉम ने फोटो शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है.

टॉम ने दी खुशखबरी

एक्टर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमारी बेटी डॉली एलिस-ओपेनहाइमर 8 नवंबर को पैदा हुई और जन्म लेने के 5 घंटे के अंदर उसने अकेले ही SAG हड़ताल को भी खत्म कर दिया. हम उससे बहुत प्यार करते हैं. हमारे अद्भुत सरोगेट को बहुत-बहुत धन्यवाद.' अब इस नन्हे मेहमान की खुशी के लिए फैंस और कई मशहूर हस्तियां मेघन और टॉम को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

मेघन ने भी दिखाई बेटी की झलक

बता दें कि मेघन ने भी अपनी लाडली की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने बेटी का चेहरा दिखाया है.

वहीं, दूसरी तस्वीर में टॉम बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं. अब मेघन का भी ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. बता दें कि मेघन पेशे से स्क्रीन राइटर हैं.

चौथी बार पिता बने टॉम

गौरतलब है कि टॉम ने पहली शादी एक्ट्रेस तमजिन आउटहाइट से की थी, लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों के 2 बच्चे हैं. तमजीन से अलग होने के बाद टॉम और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की एक बेटी हुई. इसके बाद 2019 में एक्टर ने मेघम ओपेनहाइमर से शादी कर ली. अब दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान को मिला था विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ऑफर, प्रोजेक्ट ठुकराकर पर दिखाए नखरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़