'मेड इन हेवन' का दूसरा सीजन इस दिन देगा दस्तक, शोभिता धूलिपाला फिर बिखेंगी हुस्न का जादू

Made in Heaven season 2: ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime ने मेड इन हेवन दूसरे सीजन का ऐलान काफी पहले कर दिया था. वहीं फैंस को भी इस सीरीज के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार था. फाइनली अब सीरीज की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 26, 2023, 02:23 PM IST
  • 'मेड इन हेवन' पार्ट 2 स्ट्रीमिंग के लिए तैयार
  • फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार
'मेड इन हेवन' का दूसरा सीजन इस दिन देगा दस्तक, शोभिता धूलिपाला फिर बिखेंगी हुस्न का जादू

नई दिल्ली:Made in Heaven season 2:  भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने 10 अगस्त से अपने हिट अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज़ 'मेड इन हेवन' के दूसरे सीज़न के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है. इस शो में शहर में बड़े ही भव्य तरीके से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों के ठाट-बाट को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. इंटरनेशनल एमी के लिए नॉमिनेट की गई इस सीरीज़ के नए सीज़न में किरदारों के जीवन की गहराइयों को और अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है, जो अपनी जिंदगी में अचानक सामने आने वाली परिस्थितियों का सामना करते हुए विवाह के आयोजन और की तैयारियों से जुड़ी उलझनों को सुलझाते हैं.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर स्टारर इस सीरीज में जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोरा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज ने अहम किरदार निभाए हैं. वहीं इस बार मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी नजर आने वाले हैं. अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घायवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और ज़ोया अख़्तर के निर्देशन में बनी 7 एपिसोड की इस सीरीज को रितेश सिधवानी तथा फ़रहान अख़्तर के एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और ज़ोया अख़्तर तथा रीमा कागती के टाइगर बेबी ने प्रोड्यूस किया है, जिसका एक्सक्लूसिव प्रीमियर भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा. 'मेड इन हेवन सीजन 2' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है. 

क्या बोले प्राइम हेड

अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा, "ऐसे कुछ शो हैं जो सांस्कृतिक चेतना का हिस्सा बन जाते हैं. उनके बारे में लोगों के बीच बड़े पैमाने पर चर्चा होती है और वे किरदार हमारे परिवार का हिस्सा बन जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

हमारे लिए 'मेड इन हेवन' भी ऐसा ही एक शो है और समीक्षकों की भरपूर तारीफ पाने वाली इस फ्रैंचाइज़ी की वापसी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, जिसे भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इस शो की अगली किस्त में ऐसी कहानियों को बड़ी अच्छी तरह से पेश किया गया है जो परंपरा और आधुनिकता का खूबसूरत मेल है.”

ज़ोया अख़्तर ने कही बड़ी बात

शो क्रिएटर्स, ज़ोया अख़्तर और रीमा कागती ने कहा, “हमारे दिलों में मेड इन हेवन के लिए बेहद खास जगह है, क्योंकि इसमें अव्वल दर्जे की रचनात्मक सोच वाले कई लोगों ने साथ मिलकर काम किया है, जो इसकी सबसे बड़ी ताकत है और हमें इस पर गर्व है. मेड इन हेवन का दूसरा सीज़न भारतीय शादियों के बड़े शानो-शौकत के साथ आयोजन पर गहराई से प्रकाश डालता है, साथ ही समुदाय से जुड़ी और अधिक कहानियों को दर्शकों के सामने पेश करता है." 

रितेश सिधवानी ने की तारीफ

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, “मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न के जरिए हमने इसके किरदारों के जीवन में गहराई से उतरने की कोशिश की है, साथ ही उन अरमानों, संघर्षों और सपनों को भी दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की है, जो अक्सर बड़े ठाट-बाट से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों के बीच फीके पड़ जाते हैं. यह सीजन शादियों के भव्य तरीके से आयोजन के पर्दे के पीछे की कहानी पर बारीकी से नज़र डालता है और हमें सोचने पर मजबूर कर देता है. अब हमें हमारी इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड सीरीज़ की 10 अगस्त को होने वाली वापसी का बेसब्री से इंतज़ार है.”

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़