'महारानी 3' के डायरेक्टर सौरभ भावे ने की हुमा कुरैशी की तारीफ, बोलें- सेट पर आते ही बन जाती हैं 'रानी भारती'

Maharani 3: वेब सीरीज महारानी 3 के डायरेक्टर सौरभ भावे ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की तारीफ की है. डायरेक्टर ने बोला कि हुमा अपने काम को लेकर बहुत अच्छी हैं वह सेट पर आते ही अपने किरदार में ढल जाती हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Mar 5, 2024, 05:12 PM IST
  • सौरभ भावे ने की हुमा कुरैशी की तारीफ
  • बोले- सेट पर आते ही बन जाती हैं रानी भारती
'महारानी 3' के डायरेक्टर सौरभ भावे ने की हुमा कुरैशी की तारीफ, बोलें- सेट पर आते ही बन जाती हैं 'रानी भारती'

नई दिल्ली:  महारानी 3 के डायरेक्टर सौरभ भावे ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की तारीफ की है. तारीफ करते हुए डायरेक्टर ने कि हुमा कुरैशी अपने काम को लेकर बहुत ही अच्छी है वह सेट पर आते ही अपने किरदार रानी भारती में आ जाती है. उनके साथ काम करना खुशी की बात थी. वह बहुत प्रोफेशनल हैं. 

डायरेक्टर ने की तारीफ 
 'महारानी 3' के निर्देशक सौरभ भावे ने एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी की जमकर तारीफ की हैं. तारीफ में उन्‍होंने कहा कि हुमा कुरैशी अपने काम को लेकर इतनी खास हैं कि सेट पर आते ही वह अपने मुख्य किरदार 'रानी भारती' में आ जाती हैं. शो में हुमा एक गृहिणी की भूमिका निभाती हैं, जो एक घटना के बाद बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती है.

हुमा संग काम कर हुईं खुशी 
शो के आगामी सीजन में वह अपने राजनीतिक विरोधी नवीन कुमार (अमित सियाल) का मुकाबला करती नजर आएंगी. हुमा के साथ काम करने को लेकर सौरभ ने कहा, "हुमा के साथ काम करना खुशी की बात थी. वह बहुत पेशेवर कलाकार हैं. वह सेट पर बहुत विनम्र और मजेदार तरीके से रहती हैं. यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि मेरा मानना है कि फिल्म के सेट की ऊर्जा स्क्रीन पर दिखाई देती है. वह सेट पर कदम रखते ही 'रानी भारती' बन जाती हैं.''

7 मार्च को सोनी लिव पर आएगी सीरीज 
उन्होंने कहा, ''हुमा ने इतने अच्‍छे तरीके से अपने बिहारी लहजे वाले किरदार को निभाया, कोई नहीं कह सकता कि वह बिहार या भारत के किसी ग्रामीण हिस्से से नहीं हैं. हमारे पास सबसे बहुमुखी अभिनेत्री हैं. महारानी एक बहुत लोकप्रिय शो है. सेट पर कलाकारों और क्रू ने मुझे घर जैसा महसूस कराया है.''
सीरीज 'महारानी' 7 मार्च को सोनी लिव पर आएगी.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुंचीं Kangana Ranaut? बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर साध रहीं निशाना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़