48 की उम्र में भी होश उड़ा रही हैं मलाइका अरोड़ा, रेड सिल्क गाउन में चलाया हुस्न का जादू

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 48 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. आज भी वह अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक से लोगों को मात देती हैं. ऐसे में अब फिर से मलाइका का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 02:50 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • मलाइका ने फिर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं
48 की उम्र में भी होश उड़ा रही हैं मलाइका अरोड़ा, रेड सिल्क गाउन में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक झलक लोगों को दीवाना बना देती है. एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश और फिटनेस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. 48 साल की उम्र में भी वह अपने अदाओं से आज की एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं. ऐसे में लोग उनके हर लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब फिर से मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

ऑफ शोल्डर गाउन में कह ढा रही हैं Malaika Arora

मलाइका सोशल मीडिया लवर भी हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की वजह से वह हर दूसरे दिन इंस्टाग्राम पर अपना कोई नया पोस्ट शेयर कर ही देती हैं. अब फिर उन्होंने फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में मलाइका का सुपर सिजलिंग लुक देखने को मिला है. यहां वह रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए खूब अदाएं दिखाई हैं.

मलाइका की अदाओं ने किया मदहोश

मलाइका इन तस्वीरों में एक बेहद खूबसूरत से घर के अंदर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस घर के अलग-अलग हिस्सों में ये सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हैवी नेकपीस और ईयररिंग्स पहने है. इस लुक में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं.

48 की उम्र में भी हॉट हैं मलाइका

मलाइका की इन अदाओं और लुक को देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एकट्रेस 48 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट और बोल्ड भी लगाए रखा है. अक्सर लोग उनके इस स्टाइल से प्रेरित होते रहते हैं. वहीं, मलाइका की फिटनेस ने दुनियाभर के लोगों इंस्पायर किया है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने सिजलिंग फोटोशूट के साथ लिखा ऐसा कैप्शन, इस एक्ट्रेस ने उठा दिए प्रेग्नेंसी पर सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़