Woh Hai Ram: श्रीराम की भक्ति में लीन हुए मनोज तिवारी, आयोध्या मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज किया भजन

Woh Hai Ram: मनोज तिवारी पर भगवान श्रीराम की भक्ति का रंग चढ़ा दिखा है. अब उनका नया भजन 'वो है राम' रिलीज कर दिया गया है, जो लॉन्च होते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 11:27 PM IST
    • मनोज तिवारी का नया भजन वायरल
    • 'वो है राम' ने रिलीज होते ही जीता दिल
Woh Hai Ram: श्रीराम की भक्ति में लीन हुए मनोज तिवारी, आयोध्या मंदिर के उद्घाटन से पहले रिलीज किया भजन

नई दिल्ली: राम मंदिर के उद्धाघन को लेकर पूरे देश में जोर-शोर से चर्चा है. ऐसे में देशभर के लोग राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. वहीं, 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा का खास कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस मौके पर देशभर से जानी मानी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. ऐसे में मनोरंजन जगत में भी राम भजन की लहर आ गई है. हर दिन श्रीराम को सर्पित भजन रिलीज हो रहे हैं. अब एक और भजन रिलीज हो गया है, जिसमें भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी नजर आ रहे हैं.

टी-सीरीज ने किया रिलीज

मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और एक्टर है. अक्सर वह कई कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भगवान श्रीराम के भजन को लेकर एक नया ट्रेंड शुरू हो चुका है, जिसमें मनोज भी बिल्कुल पीछे नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने अपना नया भजन 'वो हैं राम' रिलीज कर दिया है. इसे टी-सीरीज के ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

मनोज तिवारी पर फिल्माया गया गाना

'वो हैं राम' के लिरिक्स संतोष कुमार ने लिखे हैं, जबकि मनोज तिवारी ने इस भजन को अपनी खूबसूरत आवाज में सजाया है. वहीं, यह पूरा भजन भी मनोज पर ही फिल्माया गया है, जिसमें वह पूरी तरह से भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

श्रीराम की भक्ति का जादू ऐसा है कि ये भजन लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

उद्घाटन समारोह में मिला इन हस्तियों को आमंत्रण

गौरतलब है कि 22 जनवरी को राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में खूब धमाल मचने वाला है. इस मौके पर दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसी तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. इनके अलावा मनोज तिवारी का नाम भी गेस्ट लिस्ट में शुमार है.

ये भी पढ़ें- "ये पहली बार है, जब मैं अयोध्या आई हूं", Hema Malini राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में सीता बन स्टेज पर करेंगी परफॉर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़