'सैम बहादुर' के लिए विक्की कौशल ने बदला लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए लोग

Meghna Gulzar के साथ 'राजी' में काम करने के बाद ये एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी फिर से एक साथ काम करने वाली है. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी फिल्म में अहम किरादर में मजर आएंगी.

Last Updated : Aug 8, 2022, 02:15 PM IST
  • 2021 में सैम बहादुर की अनाउसमेंट की गई थी
  • 2023 को फिल्म थिएटर में दर्शकों के बीच आएगी
'सैम बहादुर' के लिए विक्की कौशल ने बदला लुक, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे स्किलफुल एक्टर्स में विक्की कौशल का नाम शुमार है. 'मसाण' से डेब्यू करने वाले विक्की के नाम के साथ 'उधम सिंह', 'उरी' जैसी कमाल की फिल्मों का नाम जुड़ चुका है. ऐसे में विक्की अपनी एक और फिल्म के लिए तैयारी में जुट गए हैं. आने वाले समय में फैंस विक्की को फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में देख पाएंगे.

सैम बहादुर के लिए तैयार विक्की

मेघना गुलजार के साथ 'राजी' में काम करने के बाद ये एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी फिर से एक साथ काम कर रही हैं. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम किरादर में नजर आएंगे. तीनों पहली बार साथ में पर्दे पर काम करने वाले हैं. जितना विक्की कौशल इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं उतने ही फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं.

मेघना गुलजार ने शेयर किया BTS फोटो

सैम बहादुर की BTS वीडियो शेयर करते हुए मेघना गुलजार ट्वीट करती हैं कि 'इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए ढेर सारा आभार. इंडियन आर्मी से मिल रहे सपोर्ट के लिए धन्यवाद'. इसके साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें विक्की कौशल 'सैम बहादुर' की लुक के साथ रीडिंग सेशन अटेंड कर रहे हैं.

2021 में की थी अनाउसमेंट

2021 में सैम मानेकशॉ की बर्थ एनिवर्सरी के वक्त विक्की कौशल ने सैम बहादुर की अनाउसमेंट की थी. इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर की थी जिसे गुलजार साहब ने आवाज दी थी. सान्या मल्होत्रा जहां उनकी पत्नी सिल्लो मानेकशॉ वहीं फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फिल्म के लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए विक्की कहते हैं कि 'एक एक्टर को तौर पर अभी सीखने के लिए बहुत कुछ है. जितनी मेहनत पूरी टीम इस प्रोजेकट पर लगा रही है उम्मीद है 2023 को उतना ही प्यार हमें ऑडिएंस की ओर से देखने को मिलेगा.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Pics: पूल किनारे 'देसी गर्ल' का दिखा ग्लैमरस अंदाज, हर लुक को देख बढ़ जाएगी हार्टबीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़