नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब डोरी पर टिकी रिवीलिंग ड्रेस में किया बेबाक डांस

मौनी रॉय (Mouni Roy) की ग्लैमरस अदाओं का आज कौन दीवाना नहीं है? हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. इस बार उन्होंने एक वीडियो से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 12:56 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर से बोल्ड लुक दिखा है
  • मौनी ने अपना बेबाक वीडियो शेयर किया
नहीं थम रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब डोरी पर टिकी रिवीलिंग ड्रेस में किया बेबाक डांस

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी भी पहचान की मोहताज की नहीं हैं. उन्होंने अपनी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर होते रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं.

Mouni Roy ने कैमरे के सामने किए सिजलिंग मूव्स

मौनी पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह अपने चाहने वालों के साथ अपना एक नया लुक भी शेयर करती रहती हैं. इस बार मौनी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड और सिजलिंग अवतार देखने को मिला है. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग मूव्स करते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

इस वीडियो में एक्ट्रेस को सिल्क की बैकलेस बॉडीफिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसके बॉटम में फर्र वर्क किया गया है. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. यहां वह अपने बाल लहराते हुए और अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग डांस कर रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कारण सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस एक खतरनाक अंदाज दर्शकों को दिखाई देने वाला है. मौनी के चाहने वाले उनकी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने दिखाया ग्लैमरस लुक, नजरों से किया दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़