Mouni Roy Photos: मौनी रॉय के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, शिमर गाउन पहन लूटी महफिल

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय का हर स्टाइल ट्रेंड बन जाता है. वह जो भी करती हैं, फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यहां वह शिमर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 04:41 PM IST
  • मौनी रॉय का फिर स्टाइलिश अंदाज दिखा
  • मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
Mouni Roy Photos: मौनी रॉय के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, शिमर गाउन पहन लूटी महफिल

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर दुनियाभर में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. ऐसे में आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं, मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

नए लुक में हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

पिछले कुछ समय में मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी रहने लगी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके सिजलिंग अवतार देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. यहां वह पीच कलर की शिमर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउन लिपस्टिक, रॉजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

मौनी रॉय पर फिदा हुए लोग

मौनी ने कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी मौनी की अदाओं को हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन गर्ल' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. मौनी के चाहने वाले तो उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन पर चढ़ा Besharam Rang, ट्रोलर्स ने दी बायकॉट करने की धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़