मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से मौनी का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 01:48 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • मौनी अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं
मौनी रॉय ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी से लेकर बॉलीवुड तक चलाया है. उन्होंने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हालांकि मौनी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनका हर फोटोशूट लोगों का ध्यान खींच रहा है. लोग उनके नए लुक्स पर भी फिदा रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है. मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

मौनी रॉय ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

ताजा तस्वीरों में मौनी को ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस दौरान मौनी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती बेहद हसीन दिख रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में है मौनी

मौनी इस लुक में काफी हॉट तो दिख रही हैं, साथ ही वह काफी फिट भी लग रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट को देखें तो कुछ समय पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस सिंहला फिल्म 'माया जाला' को लेकर चर्चा हैं. हालांकि, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढे़ं- Shehzada Teaser: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर रिलीज किया गया फिल्म का टीजर, एक्शन अवतार में नजर आए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़