ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने लगाया हुस्न का तड़का, कर्वी फिगर के साथ फ्लॉन्ट किया हॉट लुक

मौनी रॉय का नया लुक एक बार फिर से वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हालांकि, इस बार मौनी देसी अंदाज में ब्लैक साड़ी पहन किलर अदाएं दिखा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2023, 05:27 PM IST
  • मौनी रॉय ने अदाओं से खींच ध्यान
  • बेहद हॉट लग रही हैं मौनी रॉय
ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने लगाया हुस्न का तड़का, कर्वी फिगर के साथ फ्लॉन्ट किया हॉट लुक

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा स्टाइलिश अदाओं और फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

साड़ी में भी हॉट दिखीं Mouni Roy

फोटोज में मौनी ब्लैक और रेड शेड की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस के माथे पर सजी बिंदिया उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. वहीं, उन्होंने अपनी जुल्फें खुली रखी हैं, साथ ही एक्सेसरीज के तौर पर मौनी ने हाथों में रेड बैंगल्स कैरी की हैं.

मौनी रॉय की अदाओं ने किया मदहोश

मौनी का कर्वी फिगर भी सभी का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस यहां साड़ी में भी इतनी हॉट लग रही हैं कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. मौनी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश अदाएं दिखाई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब कुछ मिनटों में ही एक्ट्रे्स का ये नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है. एक घंटे से भी कम वक्त में मौनी की फोटोज पर एक लाख से भी लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं, फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनकी खूब तारीफें की हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को 'ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन शिवा' में नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' टाइटल को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सीमा हैदर को मिला सलमान खान के शो का ऑफर, जानिए घर में एंट्री करेंगी या नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़