Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने ब्रालेट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर किया फोटोशूट का हॉट वीडियो

Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने कहर बरपाते हुए अपना एक हॉट वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस ने इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस उनके इस लुक से नजर ही नहीं हटा पा रहे हैं. अब मौनी का ये हॉट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 02:30 PM IST
  • मौनी रॉय का हॉट वीडियो वायरल
  • मौनी ब्लैक ब्रा में हॉट दिख रही हैं
Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने ब्रालेट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर किया फोटोशूट का हॉट वीडियो

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) इंस्टाग्राम पर हर दिन अपना एक नया वीडियो और लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उनके फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब मौनी ने फिर से अपने हॉट अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ी दी हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट कर दिया है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक की ब्रालेट के साथ ऑल ब्लैक लुक शेयर किया है.

Mouni Roy की सिजलिंग अदाओं ने किया मदहोश

मौनी का ये वीडियो उनके फोटोशूट के दौरान बनाया गया है. यहां एक्ट्रेस ने ब्रालेट और बॉटम में थाई हाई स्लिट स्कर्ट और स्टॉकिंग्स पहनी है. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से किलर पोज दिए हैं. मौनी की हॉटनेस के साथ-साथ उनके कर्वी फिगर पर भी एक बार फिर से सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

37 की उम्र में भी बहुत हॉट हैं मौनी रॉय

अब मौनी का यह नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में उनके इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग और एथनिक लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. उनकी अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. इसके बाद से ही मौनी को कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. फिलहाल वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- Chak De India Girl Wedding: 'चक दे इंडिया' की इस एक्ट्रेस को मिला जीवनसाथी, लेने जा रही हैं सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़