मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिर्फ ब्रालेट पहन दिखाया किलर लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस के हर लुक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 03:52 PM IST
  • मौनी रॉय का काफी बोल्ड लुक दिखा
  • मौनी ने ब्रालेट लुक में किया मदहोश
मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिर्फ ब्रालेट पहन दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया में वह एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, लेकिन मौनी को खास पॉपुलैरिटी उनके लुक्स की वजह से हासिल हुई. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.

Mouni Roy ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

मौनी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है.

Mouni Roy ने दिखाया ब्रालेट लुक

लेटेस्ट फोटोशूट में मौनी के फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने ये फोटोशूट ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस को यहां ट्राउजर और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं मौनी रॉय

मौनी इस लुक में काफी हॉट तो दिख रही हैं, साथ ही वह काफी फिट भी लग रही हैं. उनका कर्वी फिगर फैंस को आकर्षित कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 37 साल की हो चुकी हैं. आज भी मौनी ने सिर्फ बेहद हॉट दिखती हैं, बल्कि अपनी फिटनेस से भी वह लोगों को होश उड़ा देती हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में है मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट को देखें तो कुछ समय पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को नेगेटिव रोल में देखा गया था. इसे किरदार के लिए उन्हें खूब सराहना भी हासिल हुई. फिलहाल एक्ट्रेस सिंहला फिल्म 'माया जाला' को लेकर चर्चा हैं. हालांकि, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने स्लिम फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरा ऑन कर दिखाया सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़