बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी सिर्फ शर्ट, फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

मौनी रॉय अपने लुक्स से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है, जिसमें मौनी काफी बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 08:43 PM IST
  • मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
  • मौनी ने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है
बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी सिर्फ शर्ट, फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अंदाज का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ अक्सर अपना सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उन्हें देखने के लिए फैंस भी खुद बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी के नए लुक ने फैंस को मदहोश कर दिया है. इस बार उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए सिर्फ शर्ट में ही सिजलिंग पोज दिए हैं.

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं Mouni

मौनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. यही कारण है कि मौनी लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर ही देती हैं. वहीं उनके फैंस को भी हर रूप-रंग और अंदाज बेहद पसंद आता है.

हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

अब लेटेस्ट फोटोज में मौनी के सुकून भरे पल देखने को मिल रहे हैं. यहां उन्होंने सिर्फ एक ब्लू कलर की शर्ट स्टाइल शॉर्ट ड्रेस पहनी है. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस इस खूबसूरत जगह के साथ अपने लुक को भी फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. मौनी हर बार की तरह यहां काफी हॉट दिख रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी

वैसे, मौनी के करियर की बात करें तो जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाएगा. इस फिल्म में मौनी का एक अलग और अनोखा अवतार नजर आएगा. इसके अलावा वह फिल्म 'माया जाला' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़