पहले नहीं देखा होगा मौनी रॉय का इतना हॉट अवतार! रिवीलिंग ड्रेस में सिर पर पल्लू ओढ़ बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने अपने किलर लुक्स से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन सीक्वेंस वाला रिवीलिंग गाउन कैरी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2023, 10:42 PM IST
    • मौनी रॉय का दिखा हॉट लुक
    • फैंस की टिकी रह गई नजरें
पहले नहीं देखा होगा मौनी रॉय का इतना हॉट अवतार! रिवीलिंग ड्रेस में सिर पर पल्लू ओढ़ बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन अपने हॉट लुक्स की वजह से तो वह लगभग हर दिन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में फैंस को अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश करतीं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपना किलर अवतार दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

मौनी रॉय ने फिर गिराई हुस्न की बिजलियां

मौनी ने कुछ ही देर पहले अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस गोल्डन शिमर रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने थाई हाई स्लिट गाउन में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने सिर पर स्कार्फ कैफी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, एक्ट्रेस ने गोल्डन हाई हील्स पेयर की है. मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी किलर अदाओं पर टिकी रह गई हैं. मौनी के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इन प्रोजेक्टस में दिखेंगी मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस रियलिटी शो 'टैम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह गोल्डन लुक भी उनके इसी शो के एक एपिसोड का है. इसके अलावा मौनी 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हैं उर्वशी ढोलकिया, नेशनल टेलीविजन पर किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़