मृणाल ठाकुर ने बॉडी फिट ड्रेस में लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का, लुक पर टिकी रह गईं नजरें

मृणाल ठाकुर ने अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अब मृणाल का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2024, 09:25 PM IST
    • मृणाल का नया लुक वायरल
    • स्टाइलिश दिख रही हैं मृणाल
मृणाल ठाकुर ने बॉडी फिट ड्रेस में लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का, लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में भी खूब चलाया है. अपनी एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों को खूब दीवाना बनाया है. अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में आज मृणाल के देशभर के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मृणाल ठाकुर ने दिखाई अदाएं

अब फिर से मृणाल ने फैंस के साथ अपना लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स डीपनेक बॉडी फिट शीयर टॉप कैरी किया है. इसे उन्होंने ब्लैक थाई हाई स्लिट के साथ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स बूट्स पहने हैं. मृणाल ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

मृणाल की अदाओं पर फिदा हुए लोग

मृणाल ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज किए हैं. अब मृणाल के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में मृणाल की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल

दूसरी ओर मृणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. पिछली बार उन्हें 'हाय नन्ना' में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'फैमिली स्टार' और 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर भी चर्चा में भी बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी ने शेयर किया एथनिक लुक, साड़ी में फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़