'संस्कारी' मृणाल ठाकुर पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, अदाओं से उड़ा दिए होश

मृणाल ठाकुर ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने हॉट अदाओं से दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 4, 2023, 01:42 PM IST
  • मृणाल ठाकुर की अदाओं ने किया मदहोश
  • नए लुक में हॉट दिख रही हैं मृणाल ठाकुर
'संस्कारी' मृणाल ठाकुर पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, अदाओं से उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने सिर्फ अपने दम पर एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है. आज मृणाल के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. मृणाल की अदाकारी से आज लोग इतने इम्प्रेस हैं कि उनकी हर फिल्म उत्सुकता बढ़ा देती है. वहीं, एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. अब फिर उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Mrunal Thakur के किलर लुक ने किया हैरान

मृणाल पर्दे पर लगभग हमेशा ही बहुत सीधी-सादी और संस्कारी महिलाओं के रोल में नजर आई हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह उतनी ही बेबाक और बिंदास हैं. इसकी झलक उनके लुक्स में भी देखने को मिल जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

अब मृणाल का नया अवतार सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है. तस्वीरों में मृणाल फुरसत के पल बिताती नजर आ रही हैं.

हॉट दिख रही हैं मृणाल ठाकुर

इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने बेज कलर का प्लाजो, ब्रालेट और मैचिंग का लॉन्ग श्रग कैरी किया है. एक्ट्रेस यहां नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं और बाल बिखरे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक घर के अंदर और बालकनी में खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. यहां वह समुद्र किनारे की खूबसूरती का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

कई लोगों का टूटा दिल

अब मृणाल ठाकुर का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 24 घंटे से भी कम वक्त में एक्ट्रेस की फोटोज पर 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई लोगों ने फिल्म 'सीता रामम' वाले उनके सादगी भरे लिबास को याद करते हुए  ब्रोकन हार्ट वाला इमोजी बनाया है. हालांकि, मृणाल पर प्यार लुटाने वालों की भी कमी नहीं है.

इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल ठाकुर

गौरतलब है कि इस अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं. उन्हें लगातार बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. एक्ट्रेस भी हर किरदार में बखूबी खुद को साबित कर रही है. फिलहाल वह 'पूजा मेरी जान', 'पीपा', 'आंख मिचोली' और 'नानी 30' जैसी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- जिम लुक में भी कहर बरपा रही हैं मानुषी छिल्लर, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़