पैप्स के लिए भड़कती जया बच्चन को लेकर नातिन Navya Naveli Nanda ने कही ये बड़ी बात, नानी की शेयर की फोटो

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नंदा इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. नव्या ने हाल में ही पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया. इस बीच उन्होंने नानी जया की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसका कैप्शन बहुत खास है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 5, 2023, 11:10 AM IST
  • नव्या ने शेयर की जया बच्चन की फोटो
  • सोशल मीडिया पर हुई वायरल
पैप्स के लिए भड़कती जया बच्चन को लेकर नातिन Navya Naveli Nanda ने कही ये बड़ी बात, नानी की शेयर की फोटो

नई दिल्ली:Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में पैरिस फैशन वीक में धमाकेदार डेब्यू किया है. नव्या लॉरियल के लिए रैम्प वॉक करती नजर आई थीं. नव्या के इस खास दिन पर उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन ने हौसला बढाया. अब नव्या ने पैरिस से अपनी नानी की एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में जया बच्चन के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान दिखाई दे रही हैं.

नव्या ने फोटो की शेयर

नव्या नंदा ने अपनी नानी जया की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में जया ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहने कैफे में बैठी हैं और हल्की सी स्माइल करती दिख रही हैं. खास बात यह है कि जिस कैफे में जया बैठी हैं उसका नाम पैपराजी है.  फ्रेम में लिखा दिखाई दे रहा है. इसीलिए नव्या ने फोटो बेहद खास कैप्शन दिया है.

नव्या ने खास कैप्शन

जिस कैफे में जया बैठी हैं उसका नाम पैपराजी है. नव्या ने लिखा- फाइनली पैप्स के लिए मुस्कुरा दिया. कई मौकों पर जया बच्चन पैपराजी पर भड़कती दिखीं हैं. ऐसे बहुत कम पल ऐसे होते हैं जब जया कैमरे के सामने मुस्कुराती दिखती हैं. वहीं नव्या नंदा की बात करें तो वे इन दिनों पैरिस में हैं. पैरिस फैशन वीक के दौरान नव्या बेहद रेड कलर के वन पीस में खूबसूरत लग रही थीं. 

'रॉकी ऑर रानी' में दिखी थीं जया

जया बच्चन हाल ही में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रॉकी ऑर रानी की प्रेम कहानी' से कई सालों बाद पर्दे पर वापसी की थी. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. वहीं जया बच्चन को एक कड़क स्वभाव वाली महिला के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी फिल्म में नजर आए थे.
 

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे का हाथ थामे Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में पहुंचे Tejasswi Prakash-Karan Kundrra, देंखे वायरल वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़