नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर लगा लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उन पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 02:16 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया पर मामला हुआ दर्ज
  • 31 लाख रुपए की धोखाधड़ी का लगा आरोप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर लगा लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी प्रड्यूसर बनने से पहले ही विवादों में घिर गई हैं. वह फाइनैंशल फ्रॉड के फंसती नजर आ रही हैं. आलिया के एकमात्र प्रॉडक्शन वेंचर 'होली काउ' की को-प्रड्यूसर और क्रिएटिव मंजू गहरवाल ने आलिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आलिया पर 31 लाख रुपये नहीं देने का आरोप लगाया है, जो उन्होंने फिल्म में इन्वेस्ट किए थे. इतना ही नहीं मंजू ने आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज भी करा दी है.

क्या है पूरा मामला

'होली काउ' की को-प्रड्यूसर और क्रिएटिव मंजू गहरवाल ने पैसे के मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि आलिया ने उनका मानसिक शोषण और उत्पीड़न भी किया है.  मीडिया से बात करते हुए मंजू ने कहा, 'मैं और आलिया साल 2005 से अच्छे दोस्त हैं. वह काफी समय से प्रड्यूसर बनना चाहती थी.

जब इसकी तैयारी पूरी हो गई तो उन्होंने क्रिएटिव कामों की जिम्मेदारी मुझे दे दी., जबकि फाइनैंस वह खुद देखती थी. मैं प्रोजेक्ट के लिए कास्ट और ऐक्टर्स को लेकर आई. सभी को पैसा चेक के जरिए दिया गया था, लेकिन बाद में पता चला सभी के चैक बाउंस हो गए.

मंजू के पिता से भी आलिया ने लिए थे पैसे

आलिया ने सिर्फ मंजू से ही नहीं बल्कि उनके पिता ने भी पैसा लिया था. उन्होंने कहा, 'मेरे पिता अपना उज्जैन का घर बेच रहे थे और आलिया को इस बारे में पता था. उन्हें पैसे की जरूरत थी तो उन्होंने मेरे पिता को पैसा देने के लिए तैयार कर लिया और वादा किया कि वह इसे कुछ महीने में लौटा देंगी,

पर उन्होंने ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती टूट गई.

आलिया ने लौटाए 22 लाख रुपये

मंजू ने बताया कि उनके पास एक हार्ड डिस्क थी,  जिसमें 'होली काउ' का डेटा था. बड़ी मशक्कत के बाद आलिया ने 22 लाख रुपये वापस किए और मुझसे हार्ड डिस्क ले ली. इसके बाद भी मैं अपना बचा हुआ पैसा लेने के लिए कोशिशें कर रही हूं जो 31 लाख रुपये हैं. मैंने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉयी में भी शिकायत दर्ज कराई है और हाल में मुझे पता चला है कि उन्होंने मेरी टीम से पेमेंट के लिए बातचीत शुरू कर दी है, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह पैसा कब लौटाएंगी. मंजू ने कहा कि पुलिस में शिकायत का जवाब देने के लिए आलिया ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर समय मांगा है. बता दें कि 'होली काउ' अगस्त में रिलीज होने जा रही है और मंजू अपने पैसे के साथ फिल्म में अपना क्रेडिट भी चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है आमना शरीफ की बेबाकी, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़