Neha Malik Hot Looks: नेहा मलिक ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Neha Malik Hot Looks: नेहा मलिक आज अपने हर लुक की वजह से खबरों में आ जाती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का पहले से भी ज्यादा हॉट लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए नया फोटोशूट कराया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 05:02 PM IST
  • नेहा मलिक ने बिकिनी लुक में उड़ाए होश
  • नेहा की हर अदा पर फैंस फिदा हो जाते हैं
Neha Malik Hot Looks: नेहा मलिक ने तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) हमेशा ही अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. उनके हर फोटोशूट को देखकर कहा जा सकता है कि नेहा वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. इस बार उन्होंने बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है.

Neha Malik की अदाओं ने चलाया जादू

लेटेस्ट फोटोज में नेहा समुद्र किनार रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान एनिमल प्रिंट वाला वन शोल्डर बिकिनी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

एक्ट्रेस ने रेत पर बैठकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. नेहा की हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

नेहा की अदाओं के दीवाने हुए लोग

नेहा मलिक ने अपने इस हॉट बिकिनी लुक न्यूड पिंकिश लिपस्टिक, सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और परफेक्ट फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं नेहा मलिक

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक पैर पसार चुकी हैं. नेहा वैसे तो कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास तौर पर मनिंदर बुट्टर के गाने 'सखियां' के लिए जाना जाता है. नेहा को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Hina Khan New Look: हिना खान ने दिखाया एलिगेंट लुक, डीपनेक क्रॉप टॉप में ढ़ाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़