भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिखाया टू-पीस लुक, कैमरे के सामने खोली ब्रालेट टॉप की जिप

नेहा मलिक अपने लुक्स की वजह से हर दिन सुर्खियों में रहती हैं. वक्त के साथ वह और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उनका बेहद सिजलिंग अंदाज दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 02:47 PM IST
  • नेहा मलिक का बोल्ड लुक दिखा
  • नेहा के हर लुक ने हैरान किया है
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने दिखाया टू-पीस लुक, कैमरे के सामने खोली ब्रालेट टॉप की जिप

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने फोटोशूट्स के कारण हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. नेहा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है.

Neha Malik ने दिखाई बेबाकी

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन वह अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदे तोड़ती दिख रही हैं. यहां वह ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स और ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस दिखाने के लिए टॉप की जिप खोल कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इस दौरान एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाकार अपने लुक और अट्रैक्टिव बनाया है. नेहा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

नेहा की बोल्डनेस पर टिकी नजरें

नेहा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक का इंतजार रहता है. लेटेस्ट फोटोज पर भी उनके फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनका ये फोटोशूट वायरल भी हो गया है. बता दें कि नेहा ने ये शूट दुबई में कराया है.

पंजाबी इंडस्ट्री में भी नेहा ने कमाया नाम

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक को कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. एक्ट्रेस आज पंजाबी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, डीपनेक फिटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़