हद से ज्यादा बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक, इस अंदाज में बालकनी में शूट करने लगीं वीडियो

नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं. 'सखियां' गाने से चर्चा में आई एक्ट्रेस इस बार बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. यहां वह बेबाकी से कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 11:56 PM IST
  • नेहा मलिक की अदाओं ने उड़ाए होश
  • नेहा मलिक ने दिखाया बिकिनी लुक
हद से ज्यादा बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक, इस अंदाज में बालकनी में शूट करने लगीं वीडियो

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. इसका खास कारण उनके प्रोजेक्ट्स नहीं, बल्कि बेबाक और हॉट अंदाज है. अब फिर से नेहा अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती हुई नजर आ रही हैं. इस बार उन्होंने बहुत बेबाकी से अपना बिकिनी लुक बालकनी में खड़े होकर फ्लॉन्ट किया है.

बिंदास बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं Nehhaa Malik

इस बार नेहा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसें वह रील बनाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इसके साथ उन्हें मैचिंग की नाइटी पहनी हुई है, जिसे उन्हें एक डोरी से बांधकर ओपन रखा हुआ है. नेहा यहां बालकनी में खड़े होकर बहुक बिंदास अपना वीडियो शूट कर रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा

नेहा ने इस दौरान अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

वहीं, नेहा ने अपने कर्वी फिगर का जादू भी हमेशा ही लोगों पर चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में नेहा भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.

पंजाबी प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं नेहा

नेहा ने बेशक अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की हो, लेकिन आज उन्हें पंजाबी एक्ट्रेस के तौर पर ज्यादा जाना जाता है. नेहा को कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है. वहीं, उन्हें लगातार पंजाबी म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन भी किया जा रहा है. नेहा का मनिंदर बुट्टर के साथ गाना 'साखियां' सुपरहिट रहा था. आज उन्हें इस सॉन्ग के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, ग्लैमरस लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़