'झलक दिखला जा' के मंच पर निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मचाई सनसनी

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने हर लुक से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. निया अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 08:13 PM IST
  • निया शर्मा इन दिनों झलक दिखला जा में दिख रही हैं
  • निया शो के सेट से अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं
'झलक दिखला जा' के मंच पर निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मचाई सनसनी

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने लुक्स की वजह से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं. हालांकि, फैंस को तो उनका हर अवतार खूब पसंद आता है. ऐसे में निया अपने शोज के अलावा लुक्स की वजह से भी लगभग हर दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Nia Sharma ने दिखया 'झलक दिखला जा 10' का लुक

निया शर्मा को इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है. यहां वह अपने डांसिंग स्टाइल के साथ-साथ लुक्स से भी सभी को हैरान कर रही हैं. वहीं, अपने चाहने वालों के साथ भी शोज के सेट से अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने शो के एक एपिसोड से अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं निया शर्मा

लेटेस्ट फोटोज में निया को येलो कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने यहां शॉर्ट स्कर्ट और सिक्वेंस वाला ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. खैर निया की परफॉर्मेंस क्या कमाल दिखाएगी ये तो एपिसोड के टेलीकास्ट पर ही पता चलेगा.

फैंस को पसंद आया निया का लुक

फिलहाल तो निया के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक भी काफी वायरल होने लगा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स भी आच चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने चलाया हुस्न का जादू, हाथ में जाम थामें दिखाई नशीली अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़