लिफ्ट में भी ग्लैमरस लुक दिखाने से बाज नहीं आईं निया शर्मा, अदाओं से किया मदहोश

निया शर्मा के लुक्स पर हर कोई फिदा है. उन्होंने अपने स्टाइल का जादू पूरी दुनिया पर चलाया है. ऐसे में उनकी हर फोटो तेजी से वायरल हो जाती है. अब एक बार फिर से निया का सिजलिंग अवतार काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 05:33 PM IST
  • निया शर्मा का फिर स्टाइलिश लुक दिखा
  • निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
लिफ्ट में भी ग्लैमरस लुक दिखाने से बाज नहीं आईं निया शर्मा, अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. उन्होंने अपने स्टाइलिश अवतार का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. ऐसे में का हर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है. इस कारण निया की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Nia Sharma के लेटेस्ट लुक पर टिकी नजरें

निया इंस्टाग्राम पर हर दिन अपना एक लुक शेयर कर देती हैं. अब एक बार फिर से निया के नए लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. यहां वह लिस्ट में खड़े होकर भी अपना ग्लैमरस अवतार दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लेटेस्ट फोटो में निया को रेड अवतार में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में उन्होंने लाल रंग की शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड हैट से कंप्लीट किया है.

काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं निया शर्मा

निया को इस फोटो में नो-मेकअप लुक में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. इस यहां वह लिफ्ट में खड़े होकर मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस सिपल अवतार में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ ही देर में फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

इस शो में दिख रही हैं निया 

दूसरी ओर निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जा रहा है. शो में एक्ट्रेस के डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, यहां भी उनकी काफी सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, चेयर पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़