हिन्दू धर्म पर खुलकर बोटे निक जोनस, बेटी मालती की करना चाहते हैं ऐसी परवरिश

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में एक कहा जाने लगा है. इस बार निक ने निक ने बेटी मालती की परवरिश को लेकर अपने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 02:50 PM IST
  • प्रियंका से कारण हिन्दू धर्म से प्रभावित हुए निक
  • बेटी मालती की ऐसे परवरिश करना चाहते हैं निक
हिन्दू धर्म पर खुलकर बोटे निक जोनस, बेटी मालती की करना चाहते हैं ऐसी परवरिश

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी के बाद अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) भारत और यहां की संस्कृति को लेकर काफी प्रभावित हो गए हैं. वह वाइफ के साथ मिलकर सभी भारतीय त्योहारों को काफी एंजॉय करते हैं. अब निक ने हिन्दू धर्म को लेकर खुलकर बात की हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में निक ने बताया कि उन्होंने प्रियंका से शादी के बाद हिन्दू कल्चर के बारे में काफी कुछ सीखा है.

Nick Jonas ने हिन्दू धर्म पर की बात

निक का कहना है कि बेटी के बढ़े होने पर दोनों धर्मों का प्रभाव उस पर पड़ेगा. निक ने अपने इस इंटरव्यू में कहा, 'भगवान के साथ मेरा बहुत गहरा और एक अर्थपूर्ण रिश्ता रहा है. मैंने एक किताब में पढ़ा था कि ईश्वर ने एक की बजाय कई रूप लिए हैं. इस भारतीय हिन्दू लड़की से शादी करने के बाद मैंने उस धर्म और इसके मत के बारे में बहुत कुछ सीखा है.'

बेटी को दोनों धर्मों का देना चाहते हैं ज्ञान

निक ने आगे कहा, 'हम एक बच्चे को ऐसे बढ़ा कर रहे हैं, जिसमें बाइबल के सिद्धांतों और हिंदू धर्म के तत्व भी होंगे. हम अपनी बच्ची को दोनों धर्म के महत्व के बारे में बताएंगे. हम चाहेंगे कि वह खुद उन दोनों ही धर्मों की किताबों को पढ़े और अपना एक दृष्टिकोण बनाए. हम तो यही चाहते हैं कि वह इन चीजों को पढ़कर ही हर धर्म का ज्ञान ले पाए.'

भारत में मिला निक को खूब प्यार

गौरतलब है कि निक जितना प्यार और यहां के कल्चर से करते हैं, उतना ही प्यार उन्हें भारत के लोगों ने भी दिया है. वह जब भी भारत आते हैं लोग दिल खोलकर उनका स्वागत करते हैं. निक को पूरे भारत का जीजू कहा जाने लगा है, इस बार से वह खुद से बहुत खुश रहते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़