निक्की तंबोली ने बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट टॉप में दिखाया परफेक्ट फिगर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के स्टाइलिश अंदाज ने तो पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 05:48 PM IST
  • निक्की तंबोली ने दिखाया कर्वी फिगर
  • निक्की की अदाओं पर फैंस फिदा हैं
निक्की तंबोली ने बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट टॉप में दिखाया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पिछले कुछ समय से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा स्टाइलिश लुक और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज से देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर निक्की की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से निक्की का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Nikki Tamboli ने कराया बोल्ड फोटोशूट

निक्की अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है. तस्वीरों में निक्की ने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. फैंस एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

निक्की तंबोली ने दिखाया हॉट लुक

लेटेस्ट फोटोज में निक्की ने लाइट ग्रीन कलर का ब्रालेट टॉप और लूज जीन्स पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की इन फोटोज में बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. खासतौर पर लोग एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

कई म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं निक्की

गौरतलब है कि निक्की कई साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने बहुत से हिन्दी टीवी शोज भी काम किया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में उनका गाना 'छोरी' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- एथनिक लुक में भी कहर ढा रही हैं जैकलीन फर्नांडीज, डिजाइनर ट्रांसपेरेंट ब्लाउज में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़