Nikki Tamboli ने फोटोशूट के लिए पहना शीयर गाउन, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर ने निक्की का नया लुक सुर्खियों में आ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 04:33 PM IST
  • निक्की तंबोली का नया लुक काफी चर्चा में है
  • Nikki Tamboli इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
Nikki Tamboli ने फोटोशूट के लिए पहना शीयर गाउन, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी म्यूजिक वीडियोज तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) ने जैसे निक्की की किस्मत ही बदल कर रख दी. इस शो से बाहर आने के बाद ही उन्हें लगातार कई ऑफर्स मिलने लगे हैं. वहीं, फैंस भी उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. निक्की के चाहने वालों को उनका हर अंदाज पसंद आता है.

Nikki Tamboli रहती हैं इंस्टाग्राम पर एक्टिव

निक्की तंबोली खुद भी अपने फैंस के जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. इसी कारण पिछले कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से हाल ही में निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बोल्ड और बिंदास दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निक्की

लेटेस्ट फोटोज में निक्की सीक्वेंस वाला ऑफ शोल्डर शीयर गाउन पहने दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने टू लेयर्ड डायमंड नेकपीस पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने यहां बालों का मैसी बन बनाया हुआ है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. यहां वह काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी निक्की

निक्की तंबोली के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिंदी टीवी शो के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. जल्द ही उन्हें तेलुगू फिल्म 'Ante Sundaraniki' में देखा जाने वाला है. वहीं, हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है. इस गाने में वह शहीर शेख के साथ रोमांस करती हुई दिखी थीं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Photos: मौनी रॉय का ब्लैक लहंगे में दिखा कातिलाना अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़