निक्की तंबोली ने फिर बढाया इंटरनेट का पारा, डीपनेक क्रॉप टॉप में क्लिक कराईं फोटोज

निक्की तंबोली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने अपने नए अवतार से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 06:09 PM IST
  • निक्की तंबोली का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • निक्की के फैंस को उनका हर रूप पसंद है
निक्की तंबोली ने फिर बढाया इंटरनेट का पारा, डीपनेक क्रॉप टॉप में क्लिक कराईं फोटोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों लगातार अपने सिजलिंग और स्टालिश लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. वक्त के साथ उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है, जो खासतौ पर उनके लुक्स पर फिदा रहते हैं. ऐसे में निक्की ने अब एक बार फिर से फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस डीपनेक क्रॉप टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Nikki Tamboli

निक्की आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी टीवी इंडस्ट्री तक अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. निक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया और पहले से ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में अब उनके फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से निक्की ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है.

Nikki का दिखा बोल्ड अवतार

लेटेस्ट तस्वीरों में निक्की को ग्रे कलर का डीपनेक क्रॉप टॉप और मैचिंग की लूज पैंट पहने देखा जा रहा है. फोटोज में निक्की अपनी पैंट में लगी बेल्ट को खींचते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. यहां वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में निक्की हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं निक्की तंबोली

 निक्की करियर पर नजर डालें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. हिंदी दर्शकों के बीच पहचान हासिल करने के बाद भी निक्की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. इसके अलावा खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी दिखाई देंगी. हाल ही में उनका गाना 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- सोफे पर लेट बेबाक हुईं रिया चक्रवर्ती, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़