Nora Fatehi New Video: नोरा फतेही का कर्वी फिगर देख फैंस हुए मदहोश, कातिलाना अंदाज ने जीता दिल

Nora Fatehi New Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपेन बोल्ड लुक से हमेशा सबका ध्यान आकर्षित करती हैं. ऐसे में नोरा की एक वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक गाउन को एक्ट्रेस ने स्टाइल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 10:13 AM IST
  • नोरा फतेही ने दिखाया सिजलिंग वीडियो
  • नोरा की अदाओं ने नजरें हटाना मुश्किल
Nora Fatehi New Video: नोरा फतेही का कर्वी फिगर देख फैंस हुए मदहोश, कातिलाना अंदाज ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सिर्फ अपने दम पर आज एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी डांस वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इसके अलावा उनके लुक्स ने भी लोगों को दीवाना बनाया है.

Nora Fatehi के सिजलिंग लुक पर टिकी नजरें

नोरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. उनके चाहने वालों को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उनका अपना नया लुक फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस किलर पोज दे रही हैं. इस वीडियो में उन्हें लाइट ब्राउन शेड का बॉडीकॉन गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

नोरा फतेही की हॉटनेस ने किया हैरान

नोरा के इस गाउन पर हैवी सीक्वेंस वर्क किया गया है. इसमें शोल्डर की साइड में फर्र लगे हुए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके साथ उन्होंने कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को वेवी टच देकर पोनीटेल बनाई हुई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी नजरें टिक गई हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा फतेही को '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. शो में नोरा के सिजलिंग लुक्स दर्शकों और कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने मरमेड लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद डीपनेक गाउन पहन इतराईं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़