VIDEO: नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, साड़ी में भी लूट ली महफिल

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को दर्शकों ने हर रूप में प्यार दिया है. फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 11:04 PM IST
  • नोरा फतेही का साड़ी लुक दिल जीत रहा है
  • नोरा की अदाओं से सभी का ध्यान खींच है
VIDEO: नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, साड़ी में भी लूट ली महफिल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को दर्शकों ने हर रूप में प्यार दिया है. फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं. वहीं, नोरा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. वहीं, उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल भी हो जाता है.

साड़ी में कहर ढा रही हैं Nora Fatehi

नोरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए-नए लुक्स दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें नोरा कहर ढा रही हैं. उनकी इस अदा पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

वीडियो में नोरा को बेज कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ डीपनेक का फुल स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस ने इसके साथ गले में डायमंड का चोकर सेट पहना है और बालो को ओपन रखा है. इस देसी लुक में भी नोरा बेहद हॉट दिख रही हैं.

नोरा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

इस वीडियो में नोरा को अपना ये लुक और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान अपनी की अदाएं दिखाई हैं. कुछ ही देर में नोरा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स की लाइन लगा दी है.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा. इसके बाद वह '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- दुल्हन बनीं रिया चक्रवर्ती! कैमरे के सामने दिखाईं शोख अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़