सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, पानी में बैठकर चलाया हुस्न का जादू

नोरा फतेही अपने लुक्स और डांसिंग स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से बिजलियां गिराई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 06:34 PM IST
  • नोरा फतेही की नई फोटोज खूब वायरल हो रही हैं
  • नोरा ने अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाया है
सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, पानी में बैठकर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का परिचय आज किसी को देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर दुनियाभर में एक खास मुकाम हासिल कर दिया है. आज उनके चाहने वाले देश-विदेशों में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. ऐसे में वह लगातार खबरों में छाई ही रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के लुक्स भी खूब वायरल होते रहते हैं.

Nora Fatehi ने दिखाई सिजलिंग अदाओं की झलक

नोरा अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनके फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से नोरा ने अपनी अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां ब्रालेट ड्रेस कैरी किया है, जिसमें सिल्वर लेयर्स लगी हुई हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की सिल्वर  विग भी लगाई हुई है. 

हॉट दिख रही है नोरा फतेही

नोरा ने यहां अपने लुक को हैवी सटल मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पानी में बैठकर पोज दिए हैं. फोटोज में नोरा समुद्र किनारे पर दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इन फोटोज के साथ नोरा ने अपने सुपरहिट गाने 'डांस मेरी रानी' के एक साल पूरे होने की जानकारी दी है, जिसमें एक्ट्रेस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आई थीं. इस गाने में नोरा का मर्मेड वाला लुक देखने को मिला था.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों वह आयुष्मान खुराना के साथ 'एन एक्शन हीरो' में नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्मों के अलावा नोरा लगातार म्यूजिक वीडियोज और रियलिटी शोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने सिर्फ टॉवल पहनकर आईं कैमरे के सामने, बेबाकी ने फिर उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़