फोटोशूट के लिए नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस, होने लगे खूब चर्चे

नोरा फतेही अपने लुक्स, एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल के कारण हमेशा ही लोगों का अपनी ओर खींच है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. इस बार नोरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 02:47 PM IST
  • नोरा फतेही का नया लुक हुआ वायरल
  • नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस, होने लगे खूब चर्चे

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) के चर्चे आज दुनियाभर के लोगों की जुबां पर रहते हैं. कोई उनके डांसिंग स्टाइल का कायल है, तो उनकी एक्टिंग पर फिदा है. वहीं, कुछ लोगों उनकी सिजलिंग अदाओं पर फिदा रहते हैं. नोरा किसी न किसी कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से तो वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी खबरों में हैं. हालांकि, फैंस तो उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Nora Fatehi ने अदाओं से किया मदहोश

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. इस बार नोरा ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है, जिस पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं. इन फोटोशूट के दौरान एक्ट्रे ने पीच कलर की शिमरी और हैवी सीक्वेंस वाली जंपसूट ड्रेस कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इस लुक को काफी अलग स्टाइल में स्टाइल में किया है. उन्होंने इसके साथ हैवी बेल्ट बांधी है, गले में भी लेदर प्रिंट वाला चोकर सेट और हाथ में भी लेदर के ब्रेसलेट पहने हैं. इसके साथ नोरा ने ब्लैक कलर की हाई हील्स बूट्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने इसके साथ ग्लिटरी न्यूड मेकअप किया है. यहां उन्होंने वहाइट लॉन्ग हेयर एक्सटेंशन्स लगाए हैं. नोरा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए खूब पोज दिए हैं.

नोरा के लुक की हो रही है खूब चर्चा

अब नोरा के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए ढेरों कमेंट्स किए हैं. कुछ घंटों फें ही एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, उनके इस लुक की तुलना लेडी  गागा और कार्डी बी जैसी इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज से करनी शुरू कर दी है.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा फतेही पिछली बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह सिर्फ एक स्पेशल डांस नंब के लिए ही दिखी थीं. फिलहाल नोरा के पास '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी संग की बाथटब में मस्ती, Kiss करना पड़ा महंगा, हुईं ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़