नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, बॉडी फिट गाउन में किया कातिलाना अदाओं से वार

नोरा फतेही एक बार फिर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आई हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें व्हाइट स्टोन वाली स्किन फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस वाकई कहर ढा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 28, 2023, 05:03 PM IST
  • नोरा फतेही ने बरपाया कहर
  • नोरी के फिगर ने खींचा ध्यान
नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, बॉडी फिट गाउन में किया कातिलाना अदाओं से वार

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस मूव्स का जादू तो हर किसी पर चलाया है. इसके अलावा वह अपने हॉट लुक्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती है. लगभग हर दिन नोरा का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Nora Fatehi की अदाओं ने किया मदहोश

लेटेस्ट लुक में नोरा व्हाइट हैवी स्टोन के वर्क वाला स्किन फिट ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर ग्लिटरी स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन रखा है.

हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कान में डायमंड ईयररिंग्स और हाथों में मैचिंग की डायमंड रिंग्स पहनी हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि नोरा बीती रात इसी लुक में 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में शरीक हुई थीं.

इन फिल्मों में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा फतेही को इस समय कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही उन्हें 'मडगांव एक्सप्रेस' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसके अलावा नोरा '100 पर्सेंट' फिल्म में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Jiah Khan Death Case: जिया खान केस में सूरज पंचोली हुए बरी, आत्महत्या के लिए उकसाने का था आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़