Nusrat Jahan Look: बोल्डनेस के रंग में रंगी TMC सांसद, हॉट अंदाज दिखाने के लिए शर्ट उतारते हुए दिए पोज

Nusrat Jahan Look: नुसरत जहां वक्त के साथ और हॉट हो गई हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2023, 07:51 PM IST
  • नुसरत जहां का दिखा हॉट लुक
  • नुसरत की अदाओं ने किया मदहोश
Nusrat Jahan Look: बोल्डनेस के रंग में रंगी TMC सांसद, हॉट अंदाज दिखाने के लिए शर्ट उतारते हुए दिए पोज

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस का जादू लोगों पर चलाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना सिजलंग लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए शर्ट उतारते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Nusrat Jahan

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत किसी दिवार का सहारा लेकर खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लैक जॉगर और ब्लैक एंड व्हाइट चेक वाली स्पोर्ट्स ब्रालेट पहनी है. इसके साथ उन्होंने लेदर लुक वाली सिल्वर शर्ट पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

हालांकि, उन्होंने शर्ट तो सिर्फ नाम के लिए ही कैरी की है. एक्ट्रेस ने यहां सनग्लासेस लगाए हैं और बालों का बन बनाया हुआ है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. नुसरत के चाहने वाले उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं.

फिगर पर टिकी नजरें

फैंस उनके लुक के साथ-साथ फिगर की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. नुसरत को देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बेटे की मां हैं. कुछ ही समय में एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट कर लिया है. उनके कर्वी फिगर ने देशभर की लड़कियों को प्रेरित किया हुआ है.

देशभर के लोग है नुसरत के स्टाइल पर फिदा

वैसे, नुसरत अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर बेशक देशभर में चर्चा में न आएं, लेकिन एक्ट्रेस के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक पर हर कोई फिदा रहता है. नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना एक लुक शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए और हॉट लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पैपराजी पर फूटा सैफ अली खान का गुस्सा, बोले- 'हमारे बेडरूम तक आ जाइए'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़