OMG 2 Movie LEAKED Online: अब अक्षय कुमार की फिल्म पर भी गिरी गाज, रिलीज होते ही हो गई लीक

OMG 2 HD Movie LEAKED Online: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) बज लगातार बना हुआ है. दर्शकों ने फिल्म की खूब तारीफें की है. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 11, 2023, 02:32 PM IST
  • 'OMG 2' ऑनलाइन लीक हो गई है
  • फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर
OMG 2 Movie LEAKED Online: अब अक्षय कुमार की फिल्म पर भी गिरी गाज, रिलीज होते ही हो गई लीक

OMG 2 HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) काफी विवादों के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फर्स्ट शो फर्स्ट शो में ही थिएटर्स भरे हुए नजर आए. हालांकि, इसी बीच अब एक मेकर्स को परेशान करने वाली खबर आ रही है. अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) की यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी है.

HD प्रिंट पर उपलब्ध हुईं फिल्में

हालांकि, 'ओएमजी 2' को मिल रही प्रशंसा को देखकर तो यही कह सकते हैं कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करेंगे. दूसरी ओर इसे तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और टोरेंट जैसी साइट्स पर एचडी प्रिंट में धड़ल्ले से डाउनलोड किया जा रहा है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कारोबार पर भी असर देखने को मिल सकता है, जो मेकर्स के लिए चिंता का विषय बन सकता है. 

लगातार पायरेसी का शिकार हो रही हैं फिल्में

पिछले कुछ समय से लगातार कई फिल्मों को पायरेसी का सामना करना पड़ रहा है. बीते गुरुवार को रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर और 'ओएमजी 2' के साथ ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली सनी देओल की 'गदर 2' की भी रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद ऑनलाइन लीक होने की खबर आई थी. अब अक्षय की फिल्म का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है.

कानूनन अपराध है पायरेटेड फिल्में देखना

गौरतलब है कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से डाउनलोड करना गैर-कानूनी माना जाता है. कॉपीराइट के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी होता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सनी देओल की फिल्म, मेकर्स को लगेगा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़