Oh My God 2: परेश रावल ने इसलिए ठुकराई अक्षय कुमार की फिल्म, बोले- 'मुझे नहीं पसंद...'

Oh My God 2: अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' के टीजर में परेश रावल के फैंस ने उन्हें काफी मिस किया है. हालांकि, अब आखिरकार परेश ने बताया है कि वह फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बनें.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 12, 2023, 01:58 PM IST
  • परेश रावल ने किया बड़ा खुलासा
  • परेश को नहीं पसंद आई कहानी
Oh My God 2: परेश रावल ने इसलिए ठुकराई अक्षय कुमार की फिल्म, बोले- 'मुझे नहीं पसंद...'

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'ओह माई गॉड 2' (Oh My God 2) को लेकर काफी बज बना हुआ है. बीते मंगलवार यानी 11 जुलाई को ही इसका दमदार टीजर जारी किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. बता दें कि यह 2012 में आई फिल्म 'ओह माई गॉड' (OMG) की सीक्वल है. पिछली फिल्म में अक्षय के साथ परेश रावल (Paresh Rawal) को देखा गया था, लेकिन इस बार फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे हैं.

'OMG 2' के टीजर में परेश रावल को किया फैंस ने मिस

अब 'ओह माई गॉड 2' का टीजर देखने के बाद परेश रावल के चाहने वाले उन्हें काफी मिस करने लगे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने सवाल किया है कि आखिर परेश इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं. उन्होंने पिछली फिल्म में अपने बेहतरीन रोल ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. वहीं, अब आखिरकार खुद परेश ने खुलासा कर दिया है कि उन्होंने क्यों 'ओह माई गॉड 2' से किनारा किया है.

इसलिए परेश रावल ने किया फिल्म से किनारा

परेश रावल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई. परेश ने कहा, 'मुझे इसका कहानी अच्छी लगी और इसीलिए मैं इस फिल्म के साथ नहीं जुड़ पाया. मुझे इसके किरदार में मजा नहीं आया तो मैंने इसे करने से इंकार कर दिया.' सिर्फ इतना ही नहीं, परेश रावल ने आगे कहा, 'मेरे लिए अब दूसरा कोई सीक्वल बनाना.'

11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है 'ओह माई गॉड 2' में अक्षय को भगवान शिव के रोल में देखा जा रहा है. टीजर में देखा जा सकता है कि यह आस्तिक और नास्तिक होने की कहानी है. टीजर में पंकज त्रिपाठी को भगवान शिव की भक्ति में लीन देखा जा सकता है.

कहा जा रहा है कि यह फिल्म यौन शिक्षा के विषय पर आधारित होगी. इसमें कोर्ट रूम ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- बेटी के जन्म के बाद सिर्फ इतने वक्त में आलिया भट्ट को घटाना पड़ा वजन, ये थी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़