Palak Tiwari Hot Look: श्वेता तिवारी की लाडली पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं के साथ आईं नजर

Palak Tiwari Hot Look: पलक तिवारी इस समय सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' के कारण काफी सुर्खियों में हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा भी खूब हाई किया हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 09:03 PM IST
  • पलक तिवारी की अदाओं ने किया मदहोश
  • पलक काफी हॉट अवतार में दिख रही हैं
Palak Tiwari Hot Look: श्वेता तिवारी की लाडली पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं के साथ आईं नजर

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी अदाओं के जादू से हर किसी को मदहोश किया है. अक्सर पलक के नए-नए लुक्स कैमरे में कैद होते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में पलक ब्रालेट टॉप पहने हुए बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Palak Tiwari की हॉट अदाओं ने किया मदहोश

पलक ब्रालेट टॉप के साथ शॉर्ट ऑरेंज स्कर्ट पहनी है. वहीं, उन्होंने जूट की बनी हैट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है, साथ ही उन्होंने न्यूड स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन रखा है. पलक ने अपने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं.

वायरल हुआ पलक का हॉट लुक

अब फैंस के बीच पलक का ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में उनके इस ग्लैमरस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने बहुत कम वक्त में ही लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

सलमान खान की फिल्म में दिखेंगी पलक 

गौरतलब है कि पलक इस समय सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म का गाना 'बिल्ली बिल्ली' रिलीज किया गया है, जिसमें पूजा हेगड़े और सलमान के अलावा पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Police: आदिल को जेल भेजकर खुद पुलिसवाली बनीं राखी सावंत, जानिए क्या है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़