बहनोई के निधन के बाद पंकज त्रिपाठी को लगा सदमा, काम से ब्रेक लेने का लिया फैसला!

पिछले दिनो ही पंकज त्रिपाठी के बहनोई की एक सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उनकी बहन की हालत अब गंभीर बताई जा रही है. इस कारण अब एक्टर और उनका पूरा परिवार सदमे में है. बताया जा रहा है कि इन मुश्किल हालातों में पंकज ने अब काम से ब्रेक ले लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 1, 2024, 09:35 PM IST
    • पंकज बिता रहे हैं परिवार संग वक्त
    • पंकज के बहनोई का हुआ था निधन
बहनोई के निधन के बाद पंकज त्रिपाठी को लगा सदमा, काम से ब्रेक लेने का लिया फैसला!

नई दिल्ली: एक्टर पंकज त्रिपाठी का परिवार इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है. परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, कुछ समय पहले ही एक्टर की बहन और बहनोई का भयानक सड़क एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें पंकज के बहनोई का निधन हो गया. वहीं, उनकी बहन की हालत काफी गंभीर है. इस हादसे के बाद से ही एक्टर का परिवार सदमे में है. ऐसे में इस मुश्किल वक्त में पंकज त्रिपाठी ने कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रेक ले लिया है.

हादसे से उबरने की कोशिश कर रहा है परिवार

बताया जा रहा है जिस समय पंकज की बहन और बहनोई का यह भयानक एक्सीडेंट हुआ, तब एक्टर अपने गांव में थे. इस घटना की खबर मिलने के बाद से ही पूरा परिवार बेहद परेशान और सदमे में है. हालांकि, फिलहाल सभी इस हादसे से निपटने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो घटना के समय पंकज अपने काम से छुट्टी लेकर गांव में वक्त बिताने के लिए गए हुए थे.

20 अप्रैल को हुआ था हादसा

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी की बहन और बहनोई के साथ यह सड़क हादसा 20 अप्रैल को दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ था. बताया जा रहा है कि एक्टर की बहन और बहनोई बिहार के गोपालगंज से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार रोड डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. हादसे का कारण कार का अनियंत्रित होना कहा गया.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी

दूसरी ओर पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. जल्द ही उन्हें मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्टर कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' और अनुराग बसु की सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में भी नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान को पड़ेगा जोरदार थप्पड़, रूही भी करेगी इस तरह का बर्ताव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़