VIDEO: शादी से पहले एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, कैप पर क्यों टिकीं सबकी नजरें?

VIDEO: परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इनकी शादी से जुड़ी लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही है. इसी बीच परिणीति मुंबई पर स्पॉट हुईं, जहां उनकी कैप सबका ध्यान खींच रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 03:18 PM IST
  • परिणीति चोपड़ा शादी के लिए हुईं रवाना
  • राघव के प्यार में डूबी दिखीं परिणीति
VIDEO: शादी से पहले एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, कैप पर क्यों टिकीं सबकी नजरें?

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इस समय आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. लगातार इनकी शादी से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं, जिसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इसी बीच परिणीति मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी शादी के लिए रवाना हो रही हैं.

कैजुअल लुक में भी खूबसूरत दिखीं परिणीति

एयरपोर्ट पर परिणीति काफी कैजुअल लुक में नजर आईं. परिणीति एयरपोर्ट पर डेनिम स्ट्रेट जीन्स, व्हाइट बॉडी फिट टॉप और ओवर साइज्ड लाइट ब्लू शर्ट कैरी की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स और ब्लू कैप भी पहनी. उन्होंने यहां नो-मेकअप लुक रखा था और बालों को ओपन छोड़ा था. इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थीं,

कैप पर टिकी नजरें

हालांकि, इस दौरान सभी की नजरें परिणीति की कैप पर टिकी रह गईं. परिणीति की इस कैप पर बड़े-बड़े अक्षरों में R लिखा हुआ है, जिसे अब राघव चड्ढा से जोड़कर देखा जा रहा है.

24 सितंबर को हैं राघव-परिणीति की शादी

परिणीति एयरपोर्ट पर बहुत खुश नजर आईं. उनके चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आ रहा था. बता दें कि एक्ट्रेस ने इसी साल 13 मई को दिल्ली में राघव चड्ढा से सगाई की थी. अब 24 सितंबर को उदयपुर में दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस शाही शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- नन्हे शहजादे को लेकर इंटरनेशनल ट्रिप पर निकली थीं सना खान, 3 दिन से एयरपोर्ट पर कर रही हैं मुश्किलों का सामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़