लीला पैलेस में परिणीति-राघव होगी रॉयल वेडिंग, एक दिन का किराया जान उड़ जाएंगे होश

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल ने लीला पैलेस का महाराजा सुइट बुक किया है जो कि बेहद लग्जरी रूम हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 03:00 PM IST
  • महाराजा सुइट में ठहरेंगे परिणीति-राघव
  • एक दिन का किराया जान होगी हैरानी
लीला पैलेस में परिणीति-राघव होगी रॉयल वेडिंग, एक दिन का किराया जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के द लीला पैलेस में होगी.  कपल रॉयल अंदाज में सात फेरे लेंगे.  मीडिया की खबरों के अनुसार राघव और परिणीति चोपड़ा ने सबसे महंगा रूम बुक किया है. उन्होंने लीला पैलेस का महाराजा सुइट बुक किया है जो कि बेहद लग्जरी रूम हैं. 

एक दिन की कीमत 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@theleelapalaceudaipur)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महाराजा सुइट की एक दिन की कीमत 10 लाख रुपये है. यह सुइट 3500 स्क्वायर फीट का है. रूम के सामने लेक का खूबसूरत व्यू है. बता दें कि परिणीति और राघव दोनों उदयपुर पहुंच गए हैं. आज से उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे. 

35 हजार का कमरा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@theleelapalaceudaipur)

होटल लीला पैलेस बेहद खूबसूरत है. यह होटल पिछोला नाम के झील किनारे बना हुआ है. इस होटल में एक रात ठहरने के लिए आपको कम से कम 35 हजार रुपये का कमरा लेना पड़ेगा.  वहीं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पैलेस के लग्जरी रूम बुक करवाए हैं. 

फंक्शन 
चूड़ा सेरेमनी से परिणीति चोपड़ा की शादी के फंक्शन की शुरुआत होगी. बता दें कि राघव रॉयल बोट से ताज लेक पैलेस से बारात लेकर निकलेंगे, फिर लीला पैलेस में दोनों की शादी होगी. कपल की शादी 24 सितंबर को होगी. 

मेन्यू 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पंजाबी और राजस्थानी खाना होगा. शादी के खाने में ट्रेडिशनल राजस्थानी का खाना होगा. इसके अलावा राजस्थान का घूमर डांस भी होगा. 

वेडिंग लहंगा 
परिणीति चोपड़ा शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें-  RRKPK On OTT Release: अब घर बैठे ही उठा पाएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म का लुत्फ, इस प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़