हाई सिक्योरिटी के बावजूद लीक हुईं संगीत सेरेमनी की वीडियो, देखें कपल की अनदेखी फोटो

Parineeti Raghav Wedding: परिणीत चोपड़ा और  राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका संगीत समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2023, 02:53 PM IST
  • परिणीति-राघव की लीक हुईं संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
  • परिणीति-राघव संगीत सेरेमनी में जमकर की मस्ती
हाई सिक्योरिटी के बावजूद लीक हुईं संगीत सेरेमनी की वीडियो, देखें कपल की अनदेखी फोटो

नई दिल्ली Parineeti Raghav Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा रविवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनके संगीत समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शनिवार रात को संगीत समारोह का आयोजन किया गया. मेहमानों को उदयपुर हवाई अड्डे पर आते देखा गया और फिर उन्हें बोट से आलीशान द लीला पैलेस ले जाया गया. दूल्हे और दुल्हन के परिवार ने एक भव्य संगीत रात की मेजबानी की, जहां सलमान अली और नवराज हंस सहित अन्य लोगों ने परफॉर्म किया.

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नवराज हंस 'गुड़ नाल इश्क मीठा' और 'दिल चोरी' जैसे गाना गाते नजर आ रहे हैं और परिवार के लोग जमकर नाच रहे हैं. परिणीति और राघव की शादी के लिए काफी टाइट सिक्योरिटी की व्यवस्था की गई है. शादी की फोटोज और वीडियोज लीक न हो, 
इसके लिए मेहमानों से लेकर वहां काम करने वाले कर्मचारियों के कैमरों को टेप किया गया है, हालांकि, संगीत का वीडियो बाहर आ गया. रविवार को परिणीति अपने दूल्हे राघव के लिए दुल्हन बनेंगी. कपल उदयपुर में पिछोला झील के बीच एक भव्य समारोह में सात फेरे लेगा.

सिंगर नवराज हंस ने किया परफॉर्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pari-obsessed | naman (@parineetichopra_obsession)

सिंगर नवराज हंस ने शनिवार रात एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के संगीत समारोह में परफॉर्म किया और कहा कि यह बेहद खुशी की बात है. उन्होंने कपल के लिए सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की. नवराज ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर 23 सितंबर की रात आयोजित संगीत समारोह की दो तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर में नवराज कपल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

कपल ने किया एन्जॉय 
दूसरी तस्वीर में वह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं जबकि परिणीति और राघव परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते दिख रहे रहे हैं. एक्ट्रेस ने बेहद खूबूसरत लहंगा पहना हुआ हैं, वहीं राघव ने ब्लैक लुक अपनाया हुआ हैं. नवराज ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''एक-दूसरे के लिए बने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं. कल रात संगीत समारोह में परफॉर्म करना बेहद खुशी की बात थी.'' रविवार को परिणीति और राघव उदयपुर में पिछोला झील के बीच एक भव्य समारोह में सात फेरे लेंगे. शादी के बाद शाम को रिसेप्शन होगा.

इनपुट-आईएएनएस

 

ट्रेंडिंग न्यूज़